Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पिस्टल लेकर बाइक पर स्टंट कर रहे पुल‍िसकर्मी के बेटे की फोटो वायरल, मुकदमा दर्ज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। हाथ में पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट कर रहे दीवान के बेटे की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो हाथ लगने के बाद चौकी प्रभारी आजाद चौक विशाल उपाध्याय ने आरोपित के खिलाफ रामगढ़ताल थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की फोटो

पिछले दिनों उत्कर्ष पांडेय नाम से इंस्टाग्राम पर बने एकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की गई। जिसमें युवक तारामंडल इलाके में हाथ में पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट करते दिख रहा है। यह फोटो किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी होने पर रामगढ़ताल पुलिस ने खोजबीन शुरू तो पता चला कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो महराजगंज जिले में तैनात दीवान अशोक पांडेय के बेटे उत्कर्ष का है। जो कैंट क्षेत्र के सिंघडि़या में रहता है।

माडल शाप कर्मचारी की हत्या में एक सप्ताह पहले जेल गया था बड़ा भाई

एक सप्ताह पहले रामगढ़ताल पुलिस ने उत्कर्ष के बड़े भाई युवराज को माडल शाप में कर्मचारी की पीटकर हत्या किए जाने के मामले में जेल भेजा था। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सुशील शुक्ला ने बताया कि चौकी प्रभारी आजाद चौक की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ आइपीसी की धारा 188 और 336 के तहत केस दर्ज किया है।

मुफ्त में शराब न पिलाने पर कर्मचारी को मार डाला था

तारामंडल स्थित माडल शाप में मध्य प्रदेश के रीवा जिला के पनगढ़ी निवासी मनीष प्रजापति काम करता था। 30 सितंबर की रात में मुफ्त में शराब न पिलाने पर मनबढ़ों ने पीटकर मनीष की हत्या कर दी। माडल शाप में लगे सीसी कैमरे में आरोपितों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पहचान कर पुलिस ने वारदात में शामिल कैंट क्षेत्र के स‍िंघड‍िंया में रहने वाले दीवान अशोक पांडेय के बेटे युवराज पांडेय समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। घटना के मुख्य आरोपित सुनील पासवान को भी पुलिस ने दो दिन बाद पकड़ लिया। वारदात में शामिल 10 अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *