आरटीओ कार्यालय में धरने पर बैठीं विधायक और पूर्व सांसद…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर देहात। आरटीओ कार्यालय में फिटनेस के नाम पर एक वाहन चालक से रुपये मांगने का आरोप लगाकर भाजपा विधायक प्रतिभा शुक्ला व पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी धरने पर बैठ गए। आरटीओ ने किसी तरह से उन्हें मनाया और जांच का आश्वासन दिया इसके बाद धरना समाप्त हुआ। वहीं गुरुवार को विकास भवन में एक कर्मचारी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर वह दोनों लोग धरने पर बैठ चुके हैं।

अकबरपुर निवासी एक मैजिक चालक ने विधायक प्रतिभा शुक्ला से शिकायत कर कहा कि फिटनेस कराने को सारे कागजात व फीस उसने आरटीओ कार्यालय में जमा कर दिया था। आरोप लगाया कि एक कर्मचारी एक हजार रुपये अलग से मांग रहा है। इस पर विधायक प्रतिभा शुक्ला व पूर्व सांसद अनिल शुक्ल वारसी अपने समर्थकों संग पहुंचे और आरटीओ कार्यालय में धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि ऐसे कर्मचारी को चिन्हित कर कार्रवाई की जाए क्योंकि यह लोग गलत कर रहें हैं। एआरटीओ मनोज वर्मा पहुंचे और दोनों लोगों को मनाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि ऐसी शिकायत वाहन चालक ने अभी तक नहीं की है। अगर मेरे सामने मामला आता तो कार्रवाई की जाती। फिर भी वह जांच कराएंगे। इसके बाद विधायक व पूर्व सांसद धरने से उठे।

एक वाहन चालक ने भी लगाया आरोप

धरना जिस समय चल रहा था उसी समय एक और वाहन चालक विधायक के पास आया। उसने कहा कि उससे भी एक हजार रुपये की मांग यहीं पर एक कर्मी ने की। इस पर पूर्व सांसद ने कहा कि इस तरह से काम चलेगा तो लोग परेशान रहेंगे।

कार्यालय में शिकायत करने का लगाई तख्ती

विधायक व पूर्व सांसद ने आरटीओ कार्यालय में एक तख्ती भी टांग दी जिसमें दोनों के मोबाइल फोन नंबर थे और लिखा था कि किसी भी विभाग के भ्रष्टाचार की शिकायत उनसे करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!