Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गर्लफ्रेंड की मां से हो गया युवक का अफेयर, फिर दोनों ने लिया यह निर्णय……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गर्लफ्रेंड होते हुए भी बाहरी अफेयर कई बार निजी जीवन में कलह के कारण बन जाते हैं और पुरुष पकड़ा जाता है। एक बड़ी ही अजीब घटना देखने को मिली जब एक लड़की ने खुलासा किया कि उसकी मां उस लड़के से शादी करने जा रही है जो उसका बॉयफ्रेंड था। हालांकि अब वह लड़की उस बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी है। लड़की ने बताया कि कैसे उसकी मां उसके पुराने बॉयफ्रेंड के करीब आई और कब अफेयर चल गया पता ही नहीं चला। इसके बाद अब दोनों ने निर्णय लिया है कि वे जल्द ही शादी करेंगे।

दरअसल, इस मामले की पूरी कहानी को लड़की ने सोशल मीडिया स्पेस पर लोगों को बताया है। श्द सनश् की एक रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की का नाम मैरिसा है। लड़की का एक बॉयफ्रेंड था। हालांकि कुछ समय पहले उसका ब्रेकअप हो चुका था लेकिन अचनाक उसने देखा कि उसकी मां का उससे अफेयर चल रहा है। इसके बाद तो वह हैरान रह गई। वह यह जानने के लिए उत्सुक हो उठी कि अब आगे इन दोनों का क्या कदम होगा।

लड़की को यह तो पता था कि दोनों मिलते रहते हैं लेकिन उसे पता नहीं था कि उसकी मां और वह लड़का किस हद तक दोनों एक दूसरे के करीब आ चुके हैं। फिर एक दिन अचानक लड़की की मां ने उस लड़के से शादी का ऐलान कर दिया। जब लड़की को मां के इस निर्णय के बारे में पता चला तो वह सोच नहीं पाई कि उसकी मां ने इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *