Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशबलिया

पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गोली मारकर हत्या, बुलेट सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे.31 पर चिरइया मोड़ और देवराज ब्रह्मस्थान के बीच बुधवार की सुबह करीब 11 बजे बुलेट सवार नकाबपोश बदमाशों ने 35 वर्षीय पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह और यूपी कालेज वाराणसी छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य आकांक्षा सिंह के पति अमृतेश सिंह सबल को गोली मार दी।

वारदात के दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर की मौके पर मौत हो गई। वहीं संबल का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। घटना के बाद हमलावर तेजी से भाग निकले। कार से दोनों सोनबरसा में रणशेर सिंह की मौत पर शोक व्यक्त करने गए हुए थे। वहां बैरिया कस्बा स्थित अपने घर की तरफ आ रहे थे। इसी बीच नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी रोककर जलेश्वर को निशाना मारकर फायर झोंक दिया।लेकिन गोली दोनों लोगों को लगी।वारदात के बाद आसपास के लोग दोनों ही गंभीर रूप से घायलों को सीएससी सोनबरसा ले गये। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस के अनुसार जलेश्वर को दो दर्जन गोलियां लगी हैं। एसओ राजीव कुमार मिश्र व चौकी इंचार्ज गिरिजेश सिंह दलबल के साथ पहुंच कर घेराबंदी कर पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लग गए। हालांकि दोपहर बाद तक‍ पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका था।

वहीं वारदात की बाबत घायल अमृतेस सिंह सबल ने बताया कि हम लोग सोनबरसा निवासी वार्ड नंबर 3 में जिला पंचायत के प्रत्याशी रहे सोनबरसा निवासी हैप्पी सिंह के पिता के निधन की खबर सुनकर उनके यहां से लौट रहे थे। कि चिरैया मोड़ देवराज ब्रहम के बीच मोटर मैकेनिक जौहर मियां के दुकान पर रुक गए। जहां सबल सिंह ने जौहर मियां को अपनी गाड़ी ठीक करने के लिए कुछ पैसे दिए। दोनों लोग जैसे ही गाड़ी में बैठ कर गाड़ी स्टार्ट करते ही सामने से आए बदमाशों ने स्वचालित पिस्टल व रिवाल्वर से अंधाधुंध गाड़ी पर फायर कर दिया। गाड़ी के चालक सीट पर बैठे जलेश्वर सिंह को निशाना साधते हुए अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। उसी में से एक गोली सबल सिंह को भी लग गई। जब बदमाशों को यह इत्मीनान हो गया कि जलेश्वर सिंह की मौत हो गई है। तो बड़े आराम से असलहा लहराते हुए बुलेट घुमा कर रेवती की ओर भाग गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *