Thursday, April 25, 2024
नई दिल्ली

सीएम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मांगा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना की बेकाबू रफ्तार ने सरकार की चिंता बढ़ा दी है। दिल्ली में कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। सीएम केजरीवाल ने कोरोना मरीजों के लिए केंद्र सरकार के 10 हजार बेड में से तत्काल 7 हजार बेड और ऑक्सीजन सप्लाई की मांग की है। पत्र में सीएम केजरीवाल ने लिखा है कि दिल्ली में कोरोना की बेहद स्थिति गंभीर है। कोरोना बेड्स और ऑक्सीजन की भारी कमी है। इसकी जानकारी हमनें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और गृह मंत्री अमित शाह को भी दी है। हमें आपकी मदद की जरुरत है।

केजरीवाल ने पत्र के माध्यम से पीएम मोदी को बताया कि दिल्ली में डीआरडीओ आइसीयू के पांच सौ बेड बना रहा है। इसके लिए आपका शुक्रिया। इसे बढ़ाकर एक हजार बेड कर दिया जाए तो मेहरबानी होगी। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हमें केंद्र सरकार से मदद मिल रहा है। उम्मीद है आप हमारी जरुर मदद करेंगे।

वहीं सीएम केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के लगभग साढ़े पच्चीस हज़ार केस आए हैं।​ चिंता की बात है कि पिछले 24 घंटे में पॉजिटिविटी रेट बढ़कर क़रीब 30 फीसद हो गया है। मामले बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बेड बहुत तेज़ी से खत्म हो रहे हैं बेड की काफी कमी हो गई है। पूरी दिल्ली में 100 से भी कम बेड बचे हैं। ऑक्सीजन की भी काफी कमी है। हम लगातार केंद्र सरकार के संपर्क में हैं और हमें केंद्र सरकार से मदद मिल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *