Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के सबसे बड़े समस्या का ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने निकाला हल….लेखपाल व ईओ के साथ पहुंचे…..इस-इस सुविधाओं से होगा लैश…..

 

 

र्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शनिवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम प्रेम प्रकाश मीणा ने एक बड़े ही समस्या का समाधान कर दिया। जिससे लोगों में खुशी देखी गई। आजादी से लेकर अब तक चकिया नगर पंचायत में कोई वाहन पार्किंग स्थल का निर्माण नहीं हुआ था। लेकिन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के प्रयास से अब नगर पंचायत में नवीन पार्किंग स्टैंड बनेगा। नगर के वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर में स्थित वंजर भूमि के नाम से अंकित है जिसे मोटर पार्किंग स्थल के चिन्हित किया गया है। पार्किंग स्थल कई सुविधाओं से लैश रहेगा। जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

बतादें कि चकिया नगर में आजादी से लेकर अब तक कोई वाहन पार्किंग स्टैंड नहीं है। जिससे लेकर नगर में आए दिन जाम की समस्या होती रहती है। जाम की समस्या को देखते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम ने नगर के वार्ड नंबर 8 दुर्गा नगर में स्थित वंजर भूमि के नाम से अंकित है जिसे वाहन पार्किंग स्थल के चिन्हित किया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के इस प्रयास से नगर वासी काफी खुश दिखे। जाम की समस्या से मरीज तथा जिला संयुक्त चिकित्सालय जाने वाली एम्बुलेंस को काफी परेशानियों का सामना आए दिन करना पड़ता था

। लेकिन अब इससे निजात जल्द ही मिलेगा। बाजार में खरीदारी करने आने वाले लोग अपना चार चक्का वाहन पहले वाहन स्टैंड में खड़ा करेंगे फिर जाकर खरीदारी व अपने कार्यो को करेंगे। जिससे जाम की समस्या हद तक समाप्त हो जायेगी। फिलहाल लोग बाजार में आने के बाद अपनी कार व बाइक रोड़ व दुकान के किनारे जैसे तैसे खड़ा कर देते हैं। जिससे आए दिन नगर में जाम की समस्या बनी रहती है।

लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। चाहे वह बाहर से आने वाले लोग हो या फिर नगर वासी सबसे पहले अपना वाहन पार्किंग स्टैंड में खड़ा करेंगे फिर अपने कार्यो को करेंगे। वहीं पार्किंग स्थल वाटरकूलर, शौचालय, यात्री शेड से पूरी तरह लैश रहेगा। लोग पार्किंग स्थल में बैठक कर आराम भी कर सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *