Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेश

दो बच्चों की गला काटकर हत्या,, खेत में मिला शव………. पहुंची पुलिस बल

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिला बहराइच में शुक्रवार की रात अज्ञात हत्यारों ने दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों के शव धान के खेत में फेंक दिए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है। हर कोई घटना को लेकर आक्रोशित है।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। फिंगर प्रिट विशेषज्ञ भी मौके पर साक्ष्य संकलन में जुटे हैं। डॉग क्वायड का भी हत्यारों की तलाश में सहारा लिया गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार फखरपुर थाना क्षेत्र के गजाधरपुर ग्राम पंचायत के गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे शनिवार की सुबह धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव बरामद हुआ। लड़के की उम्र करीब आठ वर्ष एवं लड़की की उम्र 10 वर्ष है। दोनों बच्चे केवल लोवर पहने हैं। दोनों बच्चों की हत्यारों ने गला रेतकर निर्मम हत्या की है। इसके बाद शव को धान के खेत में फेंक दिया।

पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने सुबह धान के खेत में दोनों बच्चों का शव देखा। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना थाना प्रभारी फखरपुर राजेश कुमार को दी। वह आनन फानन में घटना स्थल पहुंचे।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने कहा कि घटना का राजफाश के लिए स्थानीय पुलिस के अलावा अन्य टीमें भी लगाई जा रही हैं। जल्द ही शिनाख्त कर पुलिस हत्यारों को दबोच लेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *