Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेश

भाजपा के वरिष्ठ नेता की हत्‍या की आशंका, आवास पर शव बरामद………. पहुंचे एसपी

बागपत । बड़ौत शहर में ‌बिजरौल रोड पर रहने वाले भाजपा नेता व पूर्व प्रधानाचार्य डाक्टर आत्माराम तोमर का देर रात उनके ही आवास पर शव बरामद हुआ। आवास पर खड़ी उनकी स्कार्पियो भी गायब मिली है। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई। आनन फानन में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को बरामद कर लिया। भाजपा नेता की गला दबाकर हत्‍या की गई है। हालाकि अभी मामला स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। पुलिस जांच कर रही है।

75 साल के डाक्टर आत्मराम तोमर मूलरूप से बिजरौल गांव के रहने वाले थे और वर्तमान में शहर के बिजरौल रोड पर रह रहे थे। इन्‍होंने छपरौली से 1993 में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ा था। लेकिन इनको हार मिली थी। आत्‍माराम उत्तर प्रदेश किसान संस्थान के पूर्व उपाध्यक्ष भी रहे है। अब इनकी हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। शव मिलने की सूचना पर एसपी नीरज कुमार जादौन, एएसपी मनीष मिश्र, सीओ आलोक कुमार मौके पर पहुंचे और आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की, साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले।

एसपी नीरज कुमार जौदान ने बताया कि गुरुवार देर रात डाक्टर आत्माराम का शव उनके आवास से बरामद हुआ है। कमरे का दरवाजा बंद था और ताला लगा हुआ था। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। स्वजन से पूछताछ में यह बात निकलकर सामने आई है कि रिश्तेदारों ने ही इस घटना को अंजाम दिलवाया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *