Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटी की हत्या कर दी अब मुझे मारने की दे रहे धमकी, बुजुर्ग प‍िता ने पुल‍िस से लगाई गुहार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। गोमतीनगर में 26 अगस्त को हुई अंकिता की हत्या के मामले में उनके पिता राम सेवक द्विवेदी ने आरोपितों पर धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि अभी भी हत्यारोपित खुलेआम घूम रहे हैं और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आरोपितों में अंकिता के देवर श्रवण, ननद ममता और उसके पति को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

राम सेवक द्विवेदी ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। राम सेवक के मुताबिक दहेज की लालच में बेटी के ससुरालीजन ने उसकी जान ले ली। अंकिता के पति अविनाश पांडेय ने हत्या से पहले बेटी के आफिस में जाकर उससे अभद्रता भी की थी। राम सेवक ने ससुराल वालों पर हत्या के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेरफेर का आरोप भी लगाया है। राम सेवक के मुताबिक आरोपित पैरवी से रोकने के लिए उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं।

आरोप है कि नातिन गौरी ने भी आरोपितों पर उसकी मां से मारपीट की बात बताई थी। गौरी ने कहा था कि सभी अंकिता की पिटाई कर रहे थेए जिससे वह चीख रही थीं। गौरी को उसके पापा ने कमरे में बन्द कर दिया था।

पीड़ित परिवार ने गोमतीनगर पुलिस से त्वरित कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस अन्य आरोपितों के खिलाफ साक्ष्य संकलन कर रही है। एसीपी गोमतीनगर का कहना है कि तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। शेष के खिलाफ विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *