Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

चंदौली से सटे यहां हुआ बड़ा हादसा, तीन लोगों की मौत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। राजातालाब थाना क्षेत्र के बिरभानपुर हाइवे पर बीती रात वाराणसी से प्रयागराज की ओर जा रही स्कार्पियो दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में दो अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा। वहीं हादसे की जानकारी से परिजनों को अवगम कराया गया तो परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

देर रात परिवार के लोग वाराणसी से प्रयागराज की ओर जा रहे थे। अचानक तेज रफ्तार वाहन से स्‍कार्पियो टकरा गई। जिसकी वजह से पूरा वाहन क्षतिग्रस्‍त हो गया। हादसे में पांच लोग बुरी तरह से जख्‍मी हो गए जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य गंभीर रूप से घायल लोगों का इलाज चल रहा है। रात में ही हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को स्‍थानीय लोगों के सहयोग से अस्‍पताल भेजा। जबकि मृतकों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

राजातालाब थाना क्षेत्र के वीरभानपुर नेशनल हाइवे.19 पर सोमवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से प्रयागराज की ओर जा रहे स्कॉर्पियो सवार जौनपुर जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत सरकोनी की एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो महिलाएं घायल भी हैं। हादसे की सूचना पाकर राजातालाब थाने की पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। इसके साथ ही मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

राजातालाब थाने की पुलिस के अनुसार, स्कॉर्पियो सवार लोग वाराणसी से प्रयागराज की ओर जा रहे थे। वीरभानपुर के समीप तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियो सवार जौनपुर जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत सरकोनी निवासी सूरज 20 वर्ष एक महिला और एक पुरुष की मौत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल दो महिलाएं अचेत हैं। हादसे के बाद ट्रक लेकर आरोपी चालक किधर भागा, इसकी जानकारी नहीं हो सकी।

राजातालाब थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के आने पर घायलों और मृतकों की शिनाख्त हो सकेगी। परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को क्रेन की मदद से उठवा कर राजातालाब थाने में खड़ा करा दिया गया है।

मृतकों का नाम मृतकों में पहले सूरज कुमार यादव 22 वर्श स्कॉर्पियो ड्राइवर निवासी बहादुरपुर जलालपुर जौनपुर, दूसरे मृतक अनिल कुमार 21 वर्ष भुल्लनपुर मंडुवाडीह में किराए पर रहते हैं। तीसरी मृतक आरती पटेल 22 वर्ष हाल का पता भुल्‍लनपुर में किराए की मकान में रहती हैं।

घायलों का नामः घायल शिवांगी मौर्या 20 वर्ष भुल्‍लनपुर में किराये की मकान में रहती हैं। वंदना पटेल 20 वर्ष वर्तमान में भुल्‍लनपुर में किराए के मकान में रहती है। इनका पता रावर्ट्सगंज सोनभद्र है।

उक्त सभी घायलों को राजातालाब पुलिस ने रोहनिया स्थित अनंत हॉस्पिटल में इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती कराया जहां पर घायलों की हालत गंभीर है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *