सड़क पर मौत का सफर, दंपती को मार दी बाइक ने टक्कर, पति की मौत, पत्नी अस्पताल में बेसुध……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के बाघराय इलाके में बाइक ने साइकिल सवार दंपती को टक्कर मार दी। अस्पताल ले जाने पर पति ने दम तोड़ दिया जबकि पत्नी का इलाज किया जा रहा है। इस घटना से परिवार में मातम पसर गया। परिवार के लोग गम में डूबे हैं। अंतिम संस्कार के बाद स्वजन अस्पताल में भर्ती महिला की तीमारदारी में जुटे हैं। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारकर भागे बाइक सवार का पता लगाया जा रहा है।

साइिकल पर पत्नी को बैठाकर घर जा रहा था युवक

बाघराय थाना क्षेत्र के बरवन का पुरवा गांव निवासी जितेंद्र सरोज उर्फ डब्बू 24 गुरुवार की देर शाम साइकिल पर पत्नी को बैठाकर घर की तरफ जा रहा था। रास्ते में शकरदहा के पास अनियंत्रित बाइक सवार ने साइिकल में जोरदार टक्कर मार दी। पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से जितेंद्र को इलाज के लिए सीएचसी बाघराय ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर पहुंचते ही घर में कोहराम मच गया। घटना के बाद बाइक सवार मौके से भाग निकला। खबर पाकर पहुंची बाघराय थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दूध की टंकी से टक्कर से, बालक समेत दो घायल

कौशांबी जनपद में पिपरी थाना क्षेत्र के घूरी गांव मजरा चायल नगर पंचायत के पास शुक्रवार की दोपहर दूध भरी टंकी से धक्का लगने से एक बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में उस पर सवार एक बालक समेत बाइक चला रहा युवक घायल हो गया। पिपरी के कुंदनपुर गांव निवासी अनिरुद्ध सिंह उर्फ मल्हू घर पर किराना की दुकान चलाते हैं। शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे वह मेंडवारा गांव निवासी नीरज के 10 वर्षीय पुत्र विकास को लेकर बाइक से गुंगवा का बाग दुकान के सामान लाने जा रहा था। जैसे ही उनकी बाइक पिपरी के घूरी गांव मजरा चायल नगर पंचायत के पास पहुंची तभी बाइक पर दूध भरी टंकी लादकर प्रयागराज जा रहे युवक की मोटरसाइकिल से टकरा गई। बाइक समेत अनिरुद्ध व बालक विकास छिटक कर सड़क किनारे गड्ढे में गिरे। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने घायलों को नजदीकी क्लीनिक में उपचार कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!