Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

ओवैसी के अयोध्या दौरे से पहले इकबाल अंसारी का हमला, यूपी के सभी मुसलमानों को सावधान रहने की जरूरत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के सात सितम्बर के रामनगरी अयोध्या दौरे से पहले ही उनका विरोध शुरू हो गया है। उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की जड़ जमाने के प्रयास में लगे ओवैसी के अयोध्या आगमन पर बाबरी मस्जिद के पैरोकार रहे इकबाल अंसारी को आपत्ति है।

इकबाल अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी मुसलमान अमन पसंद हैं। इसी कारण यहां के सभी मुसलमान को असदुद्दीन ओवैसी से सावधान रहने की जरूरत है। उनके दौरे को लेकर मुस्लिम समाज ही सवाल खड़ा कर रहा है। उन्होंने कहा असदुद्दीन ओवैसी को अपनी नफरत तथा धर्म के नाम पर बांटने की राजनीति को हैदराबाद तक ही सीमित रखना चाहिए। उत्तर प्रदेश में हर तरफ अमन.चैन है। इसी कारण ओवैसी को यहां नहीं आना चाहिए। इसी कारण वह उत्तर प्रदेश में मुसलमानों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करें।

उन्होंने आगे कहा कि अयोध्या धर्म की नगरी है।ओवैसी तो मुस्लिम समाज को भड़काने का कार्य करते हैं और दूसरों को लाभ पहुंचाते हैं। इसमें खुद की अपनी भी राजनीतिक रोटियां सेकते हैं। धर्म को मानने वाला शख्स यह नापाक काम नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा उत्तर प्रदेश के लोगों को हमेशा ही नीचा दिखाने की कोशिश की है। इसी कारण ओवैसी के अयोध्या प्रवेश पर रोक लगे। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी सात सितंबर को अयोध्या रुदौली के दौरे पर रहेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *