Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बीएसपी मुखिया मायावती बोलीं. हमारी पार्टी के लोग बीजेपी के षडयंत्रों का सामना करने को हमेशा तैयार……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बेहद मजबूत बताया है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कल एक हिन्दी न्यूज चैनल के उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के मत प्रतिशत को पहले से भी अधिक बढ़ाकर दिखाने पर शनिवार को मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि इससे इनका खास मकसद भाजपा को मजबूत दिखाते रहने से ज़्यादा बसपा के लोगों का मनोबल गिराना ही लगता है। उन्होंने कहा कि इनको मालूम होना चाहिए कि बीएसपी के लोग नेता कार्यकर्ता व समर्थक इस प्रकार के षडय़ंत्रों का सामना करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। वह लोग इस सर्वे के बहकावे में नहीं आने वाले हैं। बसपा के बढ़ते प्रभाव व जनाधार और सर्व समाज के प्रबुद्ध सम्मेलन से विपक्षी दलों की हालत गंभीर हो गई है तभी झूठे सर्वे दिखा कर लोगो को गुमराह करने की कोशिशें की जा रही है।जो अब जनता इनकी बीजेपी सपा की मिलीभगत को कामयाब नहीं होने देगी। मायावती ने कहा कि भाजपा के द्वेषपूर्ण और पक्षपातपूर्ण रवैये से निराश होकर दलित, आदिवासी, पिछड़े, मुस्लिम, अन्य धार्मिक अल्पसंख्यक और यहां तक कि उच्च जातियां, विशेष रूप से ब्राह्मण, तेजी से बसपा से जुड़ रहे हैं। इससे न केवल भाजपा बल्कि सपा, कांग्रेस और अन्य उग्र हो गए हैं।

मायावती ने कहा कि कल मीडिया के एक हिंदी न्यूज चैनल ने प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी का वोट प्रतिशत पिछली बार की अपेक्षा 40 प्रतिशत से भी अधिक दिखाने का प्री.पोल सर्वे प्रायोजित लगता है। उन्होंने कहा कि यह प्री.पोल सर्वे लोगों को हवा हवाई, शरारतपूर्ण और भ्रमित करने वाला ही ज्यादा लगता है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने हिंदी न्यूज चैनल पर दिखाये गये यूपी विधानसभा चुनाव से जुड़े सर्वे को फर्जी बताया है। मायावती ने कहा यूपी का ब्राह्मण समाज बसपा के साथ है। ये फर्जी सर्वे चलाया जा रहा है। बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन पर मायावती ने तंज कसते हुए कहा कि दूसरे दल बीएसपी की नकल कर रहे हैं। बीजेपी तो बीएसपी प्रबुद्ध सम्मेलन से बौखला गई है। उन्होंने कहा प्रदेश में दलितों के साथ अन्याय हो रहा है। दलितों, पिछड़ों का उत्पीड़न किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *