Sunday, April 28, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

आधी रात को प्रेमी के घर पहुंच गई किशोरी, कहा. जान दे दूंगी, पुलिस भी पहुंची गई……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। आधी रात को एक किशोरी गांव के ही युवक के घर जा बैठी और कमरा बंद कर लिया। बाहर निकलने की बात कहने पर जान देने की धमकी देने लगी। परेशान स्वजनों ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी तो गांव पहुंची पुलिस दोनों को लेकर थाने ले गई। मामला यूपी के प्रतापगढ़ जनपद के पट्टी कोतवाली इलाके का है।

युवक से शादी करने की कर रही थी जिदः पट्टी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी एक घर में जा बैठी और युवक से शादी करने की जिद करने लगी। परिवार वालों ने जब उसे अपने घर वापस जाने की बात कही तो उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया तथा शादी न करने पर जान दे देने की धमकी देने लगी। परेशान स्वजनों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल के साथ कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक तथा नाबालिग किशोरी को परिवार वालों के साथ लेकर कोतवाली आई। किशोरी को समझा.बुझाकर स्वजनों के साथ वापस भेज दिया।

पुलिस ने युवक पर दर्ज कराया केसः नाबालिग किशोरी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने प्रेमी युवक के विरुद्ध युवती को बहलाने का मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया है। कोतवाल नंदलाल सिंह ने बताया कि किशोरी को समझा कर स्वजनों के साथ वापस भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *