Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

दिल दहलाने वाली घटना, पत्नी व दो बच्चों की चाकू मारकर की हत्या, फिर शख्स ने खुद को जलाकर मार डाला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। गोला थाना क्षेत्र के देवकली गांव में सब्जी विक्रेता ने अपनी पत्नी व दो बच्चों की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को जलाकर मार डाला। एक ही बेड पर चारों का शव पड़ा था। कमरे से धुंआ निकलता देख पहुंचे पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो एक ही बिस्तर पर चार शवों को देख पैरों तले जमीन खिसक गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने मामले की जांच की। उधर सूचना पाकर पहुंचे मृतका के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं गांव के लोग भी पारिवारिक कलह में घटना होने की बात कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला

गांव के 42 वर्षीय इंद्रबहादुर मौर्य बाजार में सब्जी की दुकान लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। उसका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता रहता था। रविवार को सुबह उसके घर से धुंआ निकल रहा था। पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो इंद्रबहादुर, उसकी 38 वर्षीय पत्नी सुशीला देवी, 10 वर्षीय पुत्री चांदनी और 08 वर्षीय पुत्र आर्यन का शव एक ही बेड पर पड़ा था।

महिला के शरीर पर कई जगह कटने के निशान

महिला के शरीर पर कई जगह कटने का निशान मौजूद मिला। मौके पर देखने से लग रहा था कि संघर्ष हुआ है। कमरे से केरोसिन की बदबू आ रही थी। शवों को कमरे से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह है आरोप

मृतक इंद्रबहादुर के साले ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका बहनोई जुआ खेलने का आदि था। बहन से इस बात को लेकर अक्सर विवाद होता था। रविवार की सुबह इसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद बहनोई ने बहन व दो बच्चों को चाकू से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को जलाकर मार डाला।

क्या कहती है पुलिस

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया की घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच चल रही है। मृतका सुशीला के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम करने के लिए भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *