Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

अय्याश फौजी के तीन शादियों का राज, दूसरी पत्‍नी ने रंगे हाथ पकड़ा, कारनामे जानकर पुलिस भी हैरान……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। पहली पत्नी के रहते हुए सेना के एक जवान ने दो अन्य युवतियों को झांसा देकर शादी कर ली। भेद खुलने पर शुक्रवार रात दूसरी पत्नी ने थाने में जमकर हंगामा किया। हालांकि पति के बचाव में आई तीसरी पत्नी की पुलिस के सामने दूसरी पत्नी से तीखी नोकझोंक हुई। पुलिस ने थाने में चले आधे घंटे के ड्रामे के बाद दूसरी पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया है कि तीसरी पत्नी भी गर्भवती है। फौजी के कारनामे से पुलिस भी हैरान है।

पहली पत्‍नी ने खोला भेद

कुरुक्षेत्र हरियाणा में अर्बन स्टेट निवासी मनीष कुमार सेना में हवलदार है। उसकी पहली पत्नी मोनिका ससुराल में अपने बच्चों के साथ रहती है। गुरुवार को अंजलानगर हैदराबाद निवासी शीला सिंह ने कंकरखेड़ा थाने में तहरीर देते हुए बताया कि हैदराबाद में तैनाती के दौरान उसकी मुलाकात मनीष से हुई थी और सितंबर.2015 को मनीष ने उससे शादी कर ली। 2016 में वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद आरोपित र्दुव्‍यवहार करने लगा और गर्भपात करा दिया।

ड्यूटी का बहाना बनाकर वह 2018 में गायब हो गया था। 2019 में शीला उसे तलाश करती हुई मेरठ पहुंचीए जहां 510 आर्मी बेस वर्कशाप में मनीष कार्यरत पाया गया। यहां पहली पत्‍नी को पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। इसके बाद वह कंकरखेड़ा मेन बाजार में मकान किराये पर लेकर शीला के साथ रहने लगा। शीला ने बताया कि 2020 में दोबारा गर्भवती होने पर मनीष ने फिर उसके साथ र्दुव्‍यवहार किया। इस बीच शीला ने एक बेटे को जन्म दिया।

दूसरी पत्‍नी ने रंगे हाथों पकड़ा

शीला को पता चला कि मनीष ने तीसरी शादी चांदनी अंसारी से कर रखी है। जिसके साथ वह श्रद्धापुरी में रह रहा है। गुरुवार को शीला श्रद्धापुरी पहुंची। जहां उसने दो युवतियों संग मनीष को पकड़ लिया। थाने पहुंचकर शीला ने हंगामा कर दिया। वहां पहुंची चांदनी अंसारी ने इसका विरोध किया। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि शीला की तहरीर पर केस दर्ज कर जवान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *