Saturday, April 20, 2024
बिहार

तांडवः मुखबिरी के शक में पिता-पुत्र की घर से खींचकर हत्या, पोस्टरों से पुलिस को चेतावनी

बिहार, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जमुई के चकाई थाना क्षेत्र के बोंगी पंचायत के टोला पहाड़ बाराजोर गांव में पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी। 20 की संख्या में पुलिस वर्दी में पहुंचे नक्सलियों ने घर से खीचकर दोनों की पहले लाठी डंडे से पिटाई की उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है बुधवार की रात पिता चतुर हेम्ब्रम 70 वर्ष एवं अर्जुन हेम्ब्रम 42 वर्ष अपने घर में सोये थे। इसी दौरान सात करीब साढ़े दस बजे 20 की संख्या में नक्सली उनके घर पर धमके। पिता-पुत्र को खींचकर घर से बाहर निकाल लिया और परिजनों के सामने पिटाई करने के बाद दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद नक्सली माओवादी जिंदाबाद का नारा लगाते हुए जंगल की ओर निकल गये। जाने से पहले कई पोस्टर भी वहां छोड़ गए। प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का नाम पोस्टरों पर लिखा है। नक्सलियों में कई महिला नक्सली भी थीं। पोस्टरों पर पुलिस को चेतावनी दी गई है।

घटना की सूचना पाकर गुरुवार की सुबह एएसपी अभियान सुधांशू कुमार, जमुई हेड क्वाटर डीएसपी लालबाबू यादव, चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी बीएमपी एवं सीआरपीएफ के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया। परिजनों से घटना के बाबत पूछताछ की। मौके से 15 खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। शव को जब्त कर कागजी खानापूर्ति के बाद पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *