Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस ने छापेमारी करके अवैध शराब के धंधे में लिप्त चार लोगों को किया गिरफ्तार, 20 लीटर कच्ची शराब भी पकड़ी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। अवैध कच्ची शराब के खिलाफ आबकारी विभाग की टीम लगातार अभियान चला रही है। शहरी क्षेत्र में आबकारी निरीक्षण अखिलेश सिंह के नेतृत्व में टीम ने शुक्रवार को तड़के आदर्श कालोनी में छापेमारी की। इस दौरान 20 लीटर कच्ची शराब के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी टीम के सदस्यों ने बताया कि बीते एक सप्ताह से लगातार छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान भारी मात्रा में लहन और कच्ची शराब को नष्ट करने की कार्रवाई की गई है। इस दौरान आबकारी निरीक्षक सिद्धार्थ गौतम मिश्रए राजेश सिंहए शिखर श्रीवास्तवए एवं सिद्धार्थ विक्रम सिंह के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

महिला के गले में ससुरालियों दुपट्टा फंसाकर मारने का किया प्रयास रू एक महिला ने ससुराल के सदस्यों पर गले में दुपट्टा फंसाकर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद सिविल लाइंस थाना पुलिस को जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए। पीड़िता ने बताया कि 15 दिसंबर 2016 को उसका निकाह नागफनी थानाक्षेत्र के बारादरी निवासी युवक के साथ हुआ था। महिला का आरोप है कि आरोपी पति और ससुराल के लोगों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया। आरोपित पति ने बिना तलाक दिए दूसरी महिला से निकाह कर लिया।

इस मामले में परिवार न्यायालय में वाद दायर है। महिला का आरोप है कि बीते 18 अगस्त 2021 को वह मां के साथ जिला अस्पताल में दवा लेने गई थी। इसी दौरान सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के दयानंद डिग्री कालेज चौराहे के पास आरोपित पति, सास, ससुर, जेठ व नंदोई ने मिलकर उसे पकड़ लियाएइसके बाद गले में दुपट्टा डालकर हत्या की कोशिश की। इसी दौरान पति ने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने सिविल लाइंस थाना प्रभारी को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *