Sunday, May 5, 2024
आजमगढ़उत्तर-प्रदेश

अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो में मारी टक्कर 3 की मौतए,विंध्‍याचल से लौटते वक्‍त हुआ हादसा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। प्रयागराज गोरखपुर राजमार्ग पर ठेकमा बाजार में मंगलवार की रात 11 बजे ट्रेलर की टक्कर से आटो रिक्शा सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हो गए। आटो सवार पांच लोग विंध्याचल धाम से बच्चे का मुंडन कराकर लौट रहे थे। ठेकमा बाजार पहुंचने पर आजमगढ़ की तरफ से जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी पटरी पर आटो रिक्शा को टक्कर मार दी। उसके बाद ट्रेलर बिजली के दो खंभों को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ मकान से जा टकराया। इस दौरान एक दुकान का बाहरी हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। दुकान के बाहर लगा टीनशेड एवं बाहरी दीवार टूट गई।

टेंपो सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोग मां विंध्यवासिनी विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे सभी परिजन कार्तिक पुत्र पंकज उम्र 1 वर्ष का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे कार्तिक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

एक साल के बच्‍चे की भी मौत

टेंपो सवार एक ही परिवार के 10 लोग विंध्याचल एक वर्ष के कार्तिक पुत्र पंकज का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे। हादसे में नेहा कुमारी 17 वर्ष पुत्री लालमन निवासी बनगांव, निजामाबाद की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार्तिक व उसके नाना गामा राम निवासी ग्राम सभा बखराए तहसील मार्टीनगंज की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घायल पूनम तथा विपुल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *