Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः भाजपा विधायक का निवेदन रहा हवा हवाई, जाने के बाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में कर्मचारियों ने लगाया बोर्ड…..तार से किया घेराबंदी, भाजपाईयों ने किया विरोध……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शुक्रवार की सुबह 11 बजे से आदर्श नगर पंचायत के वार्ड नंबर 5 स्थित निर्भयदास के पास नगर पंचायत द्वारा रह रहे लोगों को जमीन खाली करने का नोटिस दिया था। जिसके उपरांत नगर पंचायत ने हाल में ही 18 अगस्त को 28 लोगों को दूसरी नोटिस जारी करते हुए पांच दिन का समय दिया था। इसी के साथ ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट चकिया के नेतृत्व में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/बीडीओ सकलडीहा सहित राजस्व कर्मी, नगर पंचायत कर्मी व पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर उक्त भूमि का सीमांकन करते हुए तार से घेराबंदी कराकर चारो तरफ बोर्ड लगवाया।

इसी बीच भाजपाईयों द्वारा विरोध प्रर्दशन करते हुए नारेबाजी किया गया। वहीं सूचना पाकर क्षेत्रीय विधायक शारदा प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर उपजिलाधिकारी से निवेदन करते हुए कहा कि जिलाधिकारी से बात हुआ है। आप काम को रोक दें। सभी के साथ बैठकर पूरे मामले पर विस्तृत चर्चा किया जायेगा। किसी का नुकसान नहीं होना चाहिए। जिस पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने हामी भरी। वहीं विधायक के जाते ही पुनः ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने मौके पर खड़ा होकर तारों से घेराबंदी कराकर बोर्ड लगवाया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि हम लोग सालों से उक्त भूमि पर रह रहे हैं। जिसका खारिज दाखिल भी तहसील द्वारा हो चुका है। वहीं नगर पंचायत द्वारा भवन बनाने का नक्शा भी पास किया गया था। इसके बावजूद हमारी भूमि से हटाया जा रहा है। वहीं विधायक ने कहा कि डीएम से इस मामले में पुनः वार्ता किया जायेगा। खबर लिखे जाने तक घेराबंदी का कार्य ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के मौजूदगी में किया जा रहा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *