Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

पूर्व सांसद व भाजपा नेता ने यहां सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का किया स्वागत….भेंट किया स्मृति चिन्ह व साल, तेजी से हो रहा है वायरल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। अभी हाल में ही चकिया के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एडवोकेट ने बसपा को छोड़ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी की सदस्या ग्रहण किया था। वही सोमवार को एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिससे लोगों को एक बार विश्वास ही नहीं हुआ। जहां एक आफिस में भाजपा के पूर्व सांसद छोटे लाल खरवार ने सोनभद्र जनपद आगमन पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का साल व स्मृति चिन्ह देकर स्वागत करते दिख रहे हैं।

जिस आफिस में भाजपा के पूर्व सांसद व भाजपा नेता सपा प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत कर रहे हैं। उस आफिस की दिवार पर पूर्व सांसद का फोटो भी टंगा हैं। स्वागत का अर्थ लोग कई तरीके से निकाल रहे हैं। अगर 2022 के चुनाव के पहले कहीं पूर्व सांसद का पाला बदलने का तो इरादा नहीं हैं। बतादें कि पीएम मोदी का पूर्व में जनपद सोनभद्र में आगमन हुआ था तो उस समय सांसद रहे छोटे लाल खरवार को कहा था कि ये भाजपा के छोटे कमल है। बतादें कि सोनभद्र के ओबरा में आदिवासी सम्मेलन में सपा प्रदेश अध्यक्ष जा रहे थे।

नोट.खबर शोसल मीडिया पर वायरल फोटो के आधार पर बनाया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *