Sunday, May 5, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

फोनकर किसी ने बुलाया और फिर हो गई पूर्व प्रधान की मौत, यह कत्ल था या हादसा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। ससुराल में मौजूद पूर्व प्रधान की रविवार की रात नगर कोतवाली क्षेत्र के सुखपालनगर के पास किसी गाड़ी की टक्कर से मौत हो गई। वह किसी का फोन आने पर घर से निकले थे। पूर्व प्रधान के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। उनके अनुसार किसी ने फोन कर उनके पुत्र को मोहनगंज बाजार बुलाया था। फिर साजिशन गाड़ी से टक्कर मारकर जान ले ली। कौन था यह फोन करने वाला पुलिस इस बात की जांच कर रही है।

मोबाइल चार्जिंग में लगाकर निकले थे

जेठवारा थाना के उमरी बुजुर्ग के पूर्व प्रधान लाल बहादुर पटेल 35 पुत्र छोटेलाल पटेल पत्नी कंचन देवी एवं बेटे सौरभ के साथ बाइक से रविवार दोपहर लगभग 3ः30 बजे घर से ससुराल के लिए निकले थे। वह अपनी ससुराल नगर कोतवाली क्षेत्र के सगरा गांव में थे। रात लगभग 8ः30 बजे किसी व्यक्ति का फोन आया जिसने उन्हें मोहनगंज बाजार बुलाया। पूर्व प्रधान ससुराल से यह कहकर बाइक से निकले कि उनका मोबाइल चार्ज में लगा दीजिए। वह मोहनगंज से होकर वापस आ रहा हैं तभी भोजन करेंगे।

आखिर कौन था वह शख्स जिसने फोनकर बुलाया

चर्चा है कि मोहनगंज पहुंचने पर उन्हें कुछ खतरा महसूस हुआ। ऐसे में वह फौरन ससुराल के लिए वापस रवाना हो गए। इस बीच रास्ते में सुखपाल नगर पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह खून से लथपथ होकर गिर पड़े। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और उन्हें मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा। वहां डाक्टरों ने लाल बहादुर को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर पूर्व प्रधान के पिता छोटेलाल का कहना है कि किसी व्यक्ति ने साजिश के तहत उनके बेटे को बुलाया और उनकी हत्या के बाद घटना को सड़क हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया। ऐसे में पुलिस यह जांच करे कि किसी व्यक्ति ने उनके बेटे को मोहनगंज बुलाया था और उसका उनके बेटे से क्या रिश्ता है। आखिर इतनी रात उस व्यक्ति ने उनके बेटे को क्यों बुलाया था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *