Saturday, April 20, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया सर्किल के इस के पंचायत भवन के पास पुलिस को मिली सफलता…..तंमचा व कारतूस के साथ भारी मात्रा में यह किया बरामद, जेल

 

रिपोर्ट- मुकेश जायसवाल

चकिया, चंदौली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया सर्किल के बबुरी थाने की पुलिस ने गुरुवार की देर शाम सिकरी गांव के पंचायत भवन के पास सघन चेकिंग के दौरान अवैध तमंचा व कारतूस और भारी मात्रा में गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा। गुरुवार की शाम बबुरी थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह बबुरी. चंदौली मार्ग पर सघन चेकिंग अभियान एव तलास वांछित में चेकिंग अभियान चला रहे थे।

 

तभी मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक भारी मात्रा में गांजा लेकर जा रहा है। मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए बबुरी थाना अध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह बताए गए स्थान पर पहुंच गए। पुलिस की गाड़ी देखते ही झोला लिए एक युवक भागने लगा जिसे पुलिसकर्मियों ने दौड़ाकर दबोच लिया। उसकी तलाशी लेने पर एक अवैध तमंचा व कारतूस तथा उसके झोले में से 2 किलो 700 ग्राम नाजायज गाजा बरामद हुआ।

इस संबंध में बबुरी थाना प्रभारी सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि वीरेंद्र प्रताप यादव निवासी छित्तमपुर थाना चकिया नामक युवक एक अदत अवैध तमंचा व एक कारतूस तथा भारी मात्रा में गांजा के साथ पकड़ा गया है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

नौकरी* की खबर👇

इन विभिन्न पदों* पर बिना परीक्षा के मिल सकती है नौकरी, *बस होनी चाहिए ये योग्यता, लाखों में मिलेगी सैलरी*।। पढ़ें पूरी खबर *लिंक* क्लिक करके👇https://purvanchalpost.com/56108/

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *