Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे को मार डाला, बोला भूत ने हत्या के लिए मजबूर किया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। सनकी युवक ने बड़े भाई और भांजे के सिर पर गैस सिलेंडर पटक कर मार डाला। कोतवाली शहर क्षेत्र के राधानगर में गुरुवार की आधी रात बाद हुई सनसनीखेज घटना। रुपये न देने पर बड़े भाई से छोटा भाई नाराज था। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया।

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बरगावां निवासी अवधेश कुमार 35 वर्ष कोतवाली शहर क्षेत्र के चिरंजूपुरवा निवासी अपने भांजे आसू 16 वर्ष के साथ शहर के मुहल्ला राधानगर में शंभू यादव के मकान में किराए पर रहता था। मकान की ऊपरी मंजिल पर पड़े टिन शेड मेंं दोनों रहते थे और एक पंचर की दुकान पर काम करते थे। अवधेश का छोटा भाई अनमोल गांव में ही मजदूरी करता था। जैसा मकान मालिक ने बताया कि बुधवार को वह अवधेश के पास आया था और उसके बाद से वहीं पर रुका था। गुरुवार को वह वहीं पर था। रात में तीनों सोए लेकिन आधी रात के बाद करीब तीन बजे अनमोल ने पड़ोस में रखा गैस सिलेंडर उठाकर अवधेश और आसू के सिर पर पटक दिया।

चीख सुनकर मकान मालिक ऊपर भागे तो देखा कि अवधेश और आसू गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़े थे। अनमोल भी वहीं पर था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस पहुंची और अनमोल को हिरासत में लेकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। मकान मालिक का कहना है कि अनमोल अपने भाई से रुपये मांगता था उसी को लेकर विवाद हुआ था। हालांकि फिर क्या हुआ यह कोई नहीं जान पाया। छोटे भाई द्वारा बड़े भाई और भांजे की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई और काफी संख्या में लोग जमा हो गए। एसपी अजय कुमार ने बताया कि आरोपित हिरासत में है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *