Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिस हुए घायल……….टूटी वाहन के शीसे,, 23 पर मुकदमा

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद के कंदवा थाना क्षेत्र के कोली गांव में रविवार की बीती रात को दो पक्षों में विवाद की सूचना मिलते ही मौके पर  पुलिस पहुँची । तभी हमलावार हुए लोग पुलिस पर हमला कर दिया जिससे प्रभारी निरीक्षक सरोज तथा अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए । सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंच कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया तथा घायल पुलिस टीम का जिला चिकित्सालय में उपचार हुआ।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा तथा उनके ऊपर विधिक कारवाई होगी। मिली जानकारी के अनुसार कोदई गांव के निवासी रामबली जो कि थाने का चौकीदार भी है। उसके लगभग दो वर्ष के नाती (पौत्र) की विगत 11 जुलाई को तालाब में डूबने से मौत हो गई थी।

 

चौकीदार ने इसे हत्या का मामला बताते हुए गांव के भोला पासवान पर आरोप लगाया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा विसरा रिपोर्ट का भी इंतजार है। उसी के तहत रविवार की रात 10बजे के आस पास चौकीदार तथा उसके अन्य लोग भोला पासवान के घर पहुँच कर गाली गलौज करने लगे जिसकी सूचना 112 नंबर पर मिली और पुलिस मौके पर पहुंच गई लेकिन लोगों ने उनपर हमला कर उन्हें खदेड़ दिया।

जिसकी जानकारी कंदवा पुलिस को मिली तो प्रभारी निरीक्षक राजेश सरोज अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे तब तक उन लोगों पर भी हमला हो गया जिसमें प्रभारी निरीक्षक तथा एक अन्य पुलिस कर्मी का सिर फट गया। तथा अन्य पुलिस कर्मी भी रात के अंधेरे में चोटिल हो गए।

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि हमलावर पक्ष पर एक गांव के एक व्यक्ति के घर जाकर मारपीट करने तथा दूसरा पुलिस के ऊपर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। तथा दोनों मे 23 लोग नामजद आरोपी हैं। जिनकी शीघ्र गिरफ्तारी करते हुए विधिक कारवाई की जायेगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *