Tuesday, April 23, 2024
देश-विदेश

तलवार लेकर न्यूज चैनल के दफ्तर में घुसा युवक, जमकर मचाई तोड़फोड़……..

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मंगलवार को एक व्यक्ति तलवार लेकर चेन्नई के एक लोकप्रिय सैटेलाइट चैनल सत्यम टीवी के मुख्यालय में घुस गया और तोड़फोड़ मचाई। चैनल द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति तलवार और ढाल लिए हुए, प्रोपर्टी में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहा है। चैनल के प्रबंध निदेशक, आइजैक लिविंगस्टोन ने एनडीटीवी को बताया, “वह कार पार्किंग एरिया के जरिए ऑफिस कैंपस में घुसा में प्रवेश किया। उसने गिटार बैग में हथियार रखे हुए थे।”

लिविंगस्टोन ने दावा किया कि शख्स का टारगेट वह थे। उन्होंने कहा कि वह व्यक्ति, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है, वह लगातार उनके बारे में पूछ रहा था।” लिविंगस्टोन ये यह पूछे जाने पर कि क्या हमले के पीछे कोई संभावित कारण या मकसद था, उन्होंने कहा, “हमने किसी व्यक्ति के खिलाफ कोई स्टोरी नहीं की है। हमें नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह है।”

हालांकि, रोयापुरम पुलिस स्टेशन के एक पुलिसकर्मी ने पुष्टि की कि आरोपी की पहचान हो गई है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है। लिविंगस्टोन ने दावा किया “आरोपी राजेश मूल रूप से कोयंबटूर का रहने वाला है, लेकिन गुजरात भाग गया था। वह पूरे रास्ते अपनी कार चलाकर पहुंचा था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *