Friday, April 19, 2024
Uncategorized

टीम इंडिया पर कोरोना का कहर, दो और खिलाड़ी हुए पॉजिटिव……8 खिलाड़ी हुए क्वारंटीन

खेल समाचार।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

नई दिल्ली।।

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटरों पर कोरोना का आक्रमण जारी है। अब टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम संक्रमित पाए गए हैं। यह दोनों खिलाड़ी उन आठ क्रिकेटरों में शामिल थे जिन्हें क्वारंटीन किया गया था। इससे पहले ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव हुए थे।

अब यह स्पष्ट हो गया है कि युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम उन छह खिलाड़ियों के साथ श्रीलंका में ही रुकेंगे। जिन्हें दूसरे टी-20 से पहले टीम से पृथक किया गया था। जबकि शेष भारतीय टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज के समाप्ति के बाद तुरंत भारत वापस लौट रही है।

चहल और गौतम के अलावा कोरोना संक्रमण की शंका को देखते हुए जो छह खिलाड़ी श्रीलंका में रुकेंगे उनमें क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडेय, दीपक चाहर इशान किशन शामिल हैं।

29 जुलाई को खेले गए तीसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत को श्रीलंका के आगे शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। इस मैच में मेजबान टीम ने भारत को 7 विेकेट से शिकस्त दी। टीम इंडिया ने तीसरे मुकाबले में पहले खेलते हए 20 ओवर में 8 विकेट पर 81 रन बनाए। श्रीलंका की टीम ने 14.3 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत को इस टी-20 सीरीज में मेजबान टीम ने 2-1 से शिकस्त दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *