Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेश

बदमाश विनय वर्मा पुलिस मुठभेड़ में ढेर, दारोगा की पिस्टल छीन किया था हमला; एक जवान भी घायल

 

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद मेरठ में चौकी इंचार्ज को गोली मारने वाले 25 हजार के इनामी विनय वर्मा को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया।

पुलिस विनय को गिरफ्तार कर पिस्टल बरामद करने के लिए जंगेठी के जंगल में ले गई थी। वहां उसने झाड़ी से पिस्टल निकालकर सिपाही के हाथ में गोली मार दी। जवाबी फायरिंग में विनय मारा गया। इसके एक साथी नरेश सागर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सेंट्रो कार ली थी लूट

22 जनवरी की रात बदमाशों ने कंकरखेड़ा के खिर्वा रोड पर एचआर गार्डन के पास खुर्जा निवासी सोनू से उसकी सेंट्रो कार लूट ली थी। हाईवे चौकी प्रभारी मुन्नेश सिंह कसाना ने पुलिसकर्मियों एवं सोन के साथ सूमो गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया। जीपीएस से पता चलने पर सेंट्रो श्रद्धापुरी फेज दो के पीछे लाला मोहम्मदपुर नाले पर खड़ी दिखी। पुलिस ने यहां एक बदमाश को पकड़ लिया। तभी बदमाशों ने एक गोली चौकी प्रभारी के सीने में मार दी। उपचार के बाद मुन्नेश अब ठीक हैं।

12 दिन बाद पुलिस ने शनिवार शाम को गोली मारने वाले विनय वर्मा निवासी जस्सू मोहल्ला कंकरखेड़ा व नरेश सागर निवासी माधवपुरम को गिरफ्तार किया था। इनका एक साथी अनुज निवासी सैनिक विहार फरार है। पुलिस शाम करीब सात बजे विनय को लेकर पिस्टल बरामद कराने जंगेठी के जंगल में गई थी।

विनय से जिस 32 बोर के पिस्टल से दारोगा को गोली मारी थी वह झाड़ी से निकाली और फायर कर दिया। पुलिस ने घेराबंदी की। गन्ने के खेत में कांबिंग करते समय विनय ने फिर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली विनय को लग गई। खून से लथपथ विनय को पुलिस पहले सीएचसी और फिर जिला अस्पताल लेकर पहुंची थी। सिपाही सुमित कैलाशी अस्पताल में भर्ती है।

 

कार लूट के दौरान दारोगा को गोली मारने वाले बदमाश ने पिस्टल बरामद करते समय सिपाही पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया।

 

-अनित कुमार, एसपी क्राइम

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *