Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

भाजपा सांसद की गाड़ी से हुआ हादसा, युवक की मौत, चालक पर मुकदमा दर्ज…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बस्ती कोतवाली थाना क्षेत्र के हर्दिया चौराहे के पास शनिवार की शाम स्कूली छात्र को ठोकर मारने के मामले में पुलिस ने सांसद हरीश द्विवेदी के कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। शनिवार को हुए हादसे में घायल छात्र की मौत के बाद परिवार के लोग शव लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। घटना की गंभीरता को भांपते हुए सीओ सिटी आलोक प्रसाद व कोतवाल शशांक शेखर राय मौके पर पहुंच गए और परिजनों से बातचीत कर घटनाक्रम की जानकारी ली।

रविवार को मृतक छात्र के पिता शत्रुघ्न राजभर की तहरीर पर सांसद की गाड़ी के चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं सांसद हरीश द्विवेदी का कहना है कि उनकी कार से हादसा नहीं हुआ है। हो सकता है कि काफिले में किसी अन्य गाड़ी से दुर्घटना हुई हो, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है। बावजूद इसके परिवार के प्रति उनकी पूरी संवेदना है। उनकी हर संभव मदद की जाएगी।

गौरतलब है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के बसिया गांव निवासी अभिषेक कुमार राजभर 9 पुत्र शत्रुघ्न राजभर प्राथमिक विद्यालय हर्दिया बुजुर्ग में कक्षा दो का छात्र था। तहरीर में उसके पिता शत्रुघ्न ने बताया है कि शनिवार को स्कूल से छुट्टी के बाद दोपहर करीब तीन बजे वह पैदल घर जा रहा था। हर्दिया पेट्रोल पंप से सौ मीटर पहले बड़ेवन की तरफ पहुंचा था कि तभी मनौरी की तरफ से दो सफेद रंग की फारच्यूनर गाड़ी गुजर रही थी। जो सांसद हरीश द्विवेदी की थी।

इसी गाड़ी से उनके बेटे के साथ दुर्घटना हुई। यह गाड़ी काफी तेज गति में थी। उसे आनन.फानन इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। यहां से देर शाम चिकित्सक ने हालत बिगड़ती देख मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था।

एंबुलेंस के कप्तानगंज के करीब पहुंचते.पहुंचते बालक अभिषेक ने दम तोड़ दिया था। इसके बाद शव का लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। रविवार को पुलिस की मौजूदगी में सियरापार घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *