Thursday, April 25, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

जुए की फड़ से वसूली कर रहे सिपाही का वीडियो वायरल, वीडियो ठंड के सीजन का लेकिन जांच अब शुरू…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। अभी तक तो ट्रक चालकों से सिपाहियों द्वारा अवैध वसूली के आडियो और वीडियो वायरल होते रहे हैं। वहीं अब इंटरनेट मीडिया पर जुआ फड़ से वसूली करने का सिपाही का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो प्रयागराज में नैनी थाना क्षेत्र के अरैल इलाके का बताया जा रहा है और इसे ठंड के सीजन में बनाया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंटरनेट मीडिया पर एक मिनट तीन सेकेंड के वीडियो से खलबली

इंटरनेट मीडिया पर एक मिनट तीन सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ। इसमें एक सिपाही जुआ खेल रहे जुआरियों से रुपये ले रहा है। बातचीत में चौकी प्रभारी का भी जिक्र होता है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो अरैल गांव स्थित एक देवी मंदिर परिसर का है। इसमें कुछ लोग जमीन पर चटाई बिछाकर जीत.हार की बाजी लगा रहे हैं। इसी बीच वहां कमर में वायरलेस सेट खोंसकर सिपाही पहुंचता है। वह जीतने वाले शख्स से कुछ नोट लेकर अपने जेब में रखकर दूसरे व्यक्ति से बात करता है और फिर चला जाता है।

मीरापुर चौकी इंचार्ज हो चुके हैं निलंबित

इस वीडियो से पुलिस कर्मियों में खलबली मच गई है। कहा जा रहा है कि नैनी क्षेत्र में और भी कई जगह जुआ व सट्टे के बड़े अड्डे चल रहे हैं। इसमें कथित ईंट.भट्ठा कारोबारी का अड्डा काफी चर्चित है। यूं तो पुलिस की मिलीभगत और संरक्षण में ऐसे अड्डों के चलने का आरोप लगता रहा है। लेकिन अब वायरल वीडियो ने इसकी पुष्टि भी कर दी है। इससे पहले अतरसुइया थाना क्षेत्र के सदियापुर में सट्टेबाजी पर अंकुश न लगाने पर मीरापुर चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया था।

एसपी यमुनापार बोले. वीडियो सर्दी के वक्‍त का है कार्रवाई की जाएगी

फिलहाल एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित का कहना है कि सिपाही की वर्दी से पता चलता है कि वीडियो सर्दी के वक्त का है। अब जगह व अन्य तथ्यों की जांच करके दोषी पाए जाने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *