Friday, April 26, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

इतने रेलकर्मी निलंबित, मामूली बात पर भिड़ गए थे और अधिकारियों तक पहुंचा था मामला……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज रामबाग रेलवे स्टेशन और रेलवे कालोनी में 15 सितंबर से बारिश के बाद जलभराव की समस्या बरकरार है। इससे यहां पर रहने वाले लोग परेशान हैं। वाराणसी मंडल के एडीआरएम के आने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है। शुक्रवार को जल निकासी को लेकर दो रेल कर्मी आपस में भिड़ गए थे। मामले की जानकारी मंडल स्तर पर होने के बाद दोनों को विभाग के अधिकारियों ने निलंबित कर दिया है।

यह था पूरा मामला

आइडब्ल्यू मधुकर प्रयागराज रामबाग स्टेशन पर शुक्रवार की दोपहर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे थे। वहां पर स्टेशन मास्टर रंजीत ने उनसे पूछा कि जलभराव की समस्या का समाधान कब तक हो जाएगा। उन्होंने कुछ बताया नहीं। शाम को फिर स्टेशन पर आने के बाद वही सवाल स्टेशन मास्टर ने पूछा तो आइडब्ल्यू को यह बात नागवार गुजरी। दोनों में बहस शुरू हो गई इसके बाद हाथापाई हुई।

अनुशासनहीनता पर हुआ निलंबन

जीआरपी को इसकी सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंची। रामबाग चौकी प्रभारी लल्लन यादव ने दोनों रेल कर्मी को समझाकर मामला शांत कर दिया। इस बीच मामले की जानकारी वाराणसी के उच्च अधिकारियों को हो गई। उन्होंने मामले की जांच कराई तो मारपीट का मामला सही निकला। इस पर दोनों रेल कर्मी के विभाग ने उन्हें अनुशासनहीनता करने पर निलंबित कर दिया।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *