Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां हुआ हादसा, एक की हुई मौत, मची अफरा तफरी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चन्दौली। शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की जान चली गई। वहीं महिला के पति घायल हो गए। घटना अलीनगर थाना क्षेत्र का है। जहाँ टैंकर द्वारा वाराणसी से बिहार जा रहे स्कूटी सवार दंपति को धक्का मारने के बाद ये घटना हुई।

दरअसल बिहार प्रान्त के भभुआ निवासी सच्चिदानंद सिंह वाराणसी के लंका में रहते हैं। जहाँ वो ठेकेदारी का काम काफी वर्षों से करते आ रहे हैं। शुक्रवार को अपनी पत्नी आरती के साथ वाराणसी से अपने गाँव स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थें। अभी वो चकिया मोड़ स्थित बाईपास पहुँचे थें तभी पीछे से एथेनाल लदी टैंकर ने टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठी आरती टैंकर के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सच्चिदानंद घायल हो गए।

घटना के बाद देखते ही देखते मौके पर भारी भींड़ इकट्ठा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने टैंकर चालक को पकड़ लिया और तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दे दीण् मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं टैंकर चालक को हिरासत में लेकर टैंकर समेत थाने ले आईण्

घटना के संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि चकिया मोड़ बाईपास के समीप टैंकर की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। टंकार समेत चालक को हिरासत में लेकर थाने लाया गया हैण् आगे की कार्यवाई जारी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *