Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

गन्ने के खेत में मिला शव, बेटा बोला.कैमिकल डालकर फोड़ीं आंखें…..प्राइवेट पार्ट भी कूचा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सीतापुर। मंगलवार सुबह जगना गांव के बाहर गन्ने के खेत में युवक का अर्द्धनग्न अवस्था में शव मिला है। परिवार वालों का कहना है कि उनके घर के मुखिया को किसी ने बेरहमी से मारा है। शरीर पर कैमिकल डाला है। जिससे आंखें भी फूटी हैं और शरीर की खाल जल गई है। फिलहाल पुलिस सिर्फ शव मिलने की बात कह रही है और शव पर चोट के निशान न मिलने का दावा कर रही है।

मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के गांव जगना का है। मृतक रामपाल गिरि के बेटे सीताराम गिरि के मुताबिक उसके पिता को सोमवार सुबह 11 बजे के दौरान परिवार का राम सिंह गिरि बुलाकर ले गया था। फिर सोमवार दोपहर एक बजे के दौरान राम सिंह लौटकर घर आ भी गया था लेकिन उसके पिता रामपाल देर शाम तक भी नहीं लौटे थे। जिस पर घर वालों को चिंता हुई तो सीताराम गिरि गांव के कुछ लोगों के साथ देर रात तक पिता को खोजता रहा पर कहीं खबर नहीं लगी। मंगलवार सुबह फिर वह पिता की खोज में घर से निकल गया था। गांव के पूरब तौले पासी के गन्ने के खेत में उसने पिता के कुछ कपड़े देखे। फिर गन्ना फसल के अंदर घुसा तो पिता के शव को देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जैसे.तैसे पिता के शव को वह घर लाया।

हमलावरों ने कैमिकल डालकर फोड़ीं आंखें, कूचे निजी अंग मृतक रामपाल के बेटे सीताराम गिरि का कहना है कि उसके पिता को बेरहमी से मारा गया है। नाक कान और आंख से खून भी निकला है। सिर सीना पर भी चोट है। निजी अंग भी ईंट या किसी वजनदार चीज से कूचे गए हैं। कैमिकल की वजह से आंखें भी फूट गई हैं। शव के शरीर की खाल काली हो गई है और उधड़ रही है।

मृतक की आंखें फूटी होने का आरोप गलत इमलिया सुल्तानपुर थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह का कहना है कि रामपाल गिरि सोमवार सुबह 11 बजे के दौरान घर से निकले थे। इसके बाद मंगलवार सुबह उनका गांव के बाहर तौले पासी के गन्ने के खेत में शव मिला है। शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। आंखें फूटी होने की बात गलत है। रही बात कैमिकल डालकर रामपाल गिरि को मारने की तो उस संबंध में विशेषज्ञ ही कुछ बता सकता है। हमने पता किया है कि रामपाल गिरि की गांव या बाहर कहीं कोई किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। फिलहाल रामपाल के शव को हमने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *