Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बाइक से टकरा पहिए में फंसकर चीखता रहा बंदर, लोगों ने 40 मिनट की मशक्कत के बाद निकाला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बाराबंकी। एक बंदर तेजी से सड़क पार कर रहा था और इस दौरान एक बाइक गुजरी। बंदर बाइक की चपेट में आ गया। इसके साथ्ग ही वह अगले पहिया में फंस गया। स्थानीय लोगों ने मशक्कत के बाद पहिया को खोलकर उसकी जान बचाई। बंदर को बाहर निकालने में करीब 40 मिनट लग गए थे।

यह घटना बदोसराय थाना क्षेत्र के जनता इंटर कॉलेज के सामने से गुजरने वाली रोड पर मंगलवार की शाम को हुई। दरअसलए कस्बा बदोसरांय स्थित जनता इंटर कालेज के पास एक बंदर दौड़ते हुए सड़क पार कर रहा था। इसी बीच एक युवक कोटवाधाम मेले में शामिल होने के बाद बाइक से टिकैतनगर की ओर जा रहा था। बाइक सवार बंदर के सामने आ गया।

बंदर बाइक की अगली पहिए से टकराया और शाकर राड व पहिया के बीच फंस गयाए जिससे बाइक गिर गई और युवक भी घायल हो गया। हालांकि काफी देर तक लोग बंदर के निकलने का इंतजार करते रहे। लेकिन वह नहीं निकल पा रहा था। इसी बीच आसपास के लोगों ने भी दौड़कर बंदर को छुड़ाने का प्रयास शुरू कियाए लेकिन उसे बाहर नहीं निकाल सके। बंदर चीख रहा था।

आनन.फानन एक बाइक मिस्त्री को बुलाया गया। मिस्त्री मो. नफीस ने रिंच लाकर अगला पहिया खोला, जिसके बाद बंदर बाहर निकल सका। यह वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान मार्ग अवरुद्ध हो गया, हादसे में बंदर काफी चोटिल हो गया। मो. अब्बास, शुभम गुप्ता ने बंदर को सड़क से किनारे किया, तब जाकर जाम हट सका।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *