Tuesday, April 23, 2024
देश-विदेशनई दिल्ली

बड़ी वारदात: व्यक्ति ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, दो घायल…. मचा कोहराम

 

पंजाब,।। नई दिल्ली।। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रविवार की सुबह पंजाब के बटाला के गांव बलड़वाल के एक परिवार के लिए कहर बनकर आई। गांव के ही एक व्यक्ति ने परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और वहीं दो लोग घायल हो गए। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए अमृतसर रेफर कर दिया गया है।

गांव बलड़वाल में रविवार सुबह दो पक्षों के बीच हुई खूनी भिंडत में एक ही पारिवार के चार लोगों की गोली लगने से मौत हो गई जबकि दो गंभीर घायल हो गए। घायलों को पहले बटाला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया गया है। उक्त सभी एक ही परिवार से संबंधित हैं। फिलहाल इस खूनी भिंडत की वजह जमीन विवाद को लेकर निजी रंजिश बताई जा रही है लेकिन अभी तक अधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है।

इस संबंध में पीड़ित परिवार से संबंधित गांव बलड़वाल के रहने वाले जसपाल सिंह ने बताया कि रविवार को सुबह उनके पारिवार के कुछ लोग खेतों में काम कर रहे थे। इसी दौरान गांव बलड़वाल के रहने वाले एक युवक ने पिस्टल से सीधे फायर करके उनके परिवार के छह लोगों को घायल कर दिया जिसमें चार की मौत हो गई जबकि दो घायल हैं।

मृतकों की पहचान मंगल सिंह, सुखविंदर सिंह, जसबीर सिंह (दोनो भाई) और बबनदीप सिंह के रूप में हुई है। इस संबंध में डीएसपी हरिकृष्ण सिंह ने बताया कि फायरिंग में चार लोगों की मौत हुई है जबकि दो घायल हैं। फायरिंग मामले की पुलिस गहन जांच में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *