Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

लव जेहाद के लिए किशोरी का मतांतरण कराने का आरोप, भाजपाइयों ने घेरा थाना…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। थाना बन्नादेवी क्षेत्र में लव जेहाद का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने नोएडा की एक किशोरी का मतांतरण कराकर उस प्रेम जाल में फंसाया। इसके विरोध में शनिवार दोपहर को पूर्व महापौर शकुंतला भारती के नेतृत्व में भाजपाइयों ने बन्नादेवी थाने का घेराव किया। करीब दो घंटे हंगामा किया। हालांकि एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, सीओ द्वितीय मोहसिन खान भी थाने आ गए और कार्रवाई का आश्वासन देकर भाजपाइयों को शांत किया। दोपहर ढाई बजे तक भाजपाई आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में डटे हुए थे।

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के डूडा कालोनी के रहने वाले समुदाय विशेष के युवक पर पड़ोसियों ने ही आरोप लगाए हैं। आरोप है कि दो महीने पहले नोएडा की एक किशोरी को युवक भगाकर ले आया। तब से किशोरी युवक के साथ रह रही है। उसके रहन.सहन को देखकर पड़ोसियों को शक हुआ तो परिवार से पूछताछ की गई। लेकिन वह संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। शनिवार को मामले की जानकारी होने पर भाजपा नेता संजू बजाज अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए। इसके बाद सभी लोग थाना बन्नादेवी पहुंचे। यहां पूर्व महापौर शकुंतला भारती भी आ गईं। दर्जनों कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया।

थाने में दो घंटे चला हंगामा

संजू बजाज ने बताया कि संप्रदाय विशेष के युवक ने किशोरी को बहला.फुसलाकर अपने घर में रख लिया है और उसका मतांतरण भी करा दिया है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावतए सीओ मोहसिन खान भी थाने आ गए। पुलिस व भाजपाई के बीच खूब जद्दोजहद हुई। आरोपित की गिरफ्तारी की मांग पर करीब दो घंटे हंगामा हुआ। हालांकि अधिकारियों के आश्वासन पर भाजपाई शांत हो गए। दोपहर ढाई बजे तक थाने में तहरीर देने की तैयारी थी। थाने में सुबोध स्वीटी, यतेंद्र, संजय गोयल, आदित्य पंडित, संजय शर्मा, सुभाष सुभानू, विशाल देशभक्त, पंकज आर्य, दिनेश अग्रवाल, रामकुमार आर्य, हर्षद हिंदू, राकेश सहाय, शगुन वार्ष्णेय, विशाल वार्ष्णेय आदि मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *