Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

यहां सास की हत्‍या कर गांव के युवक के साथ फरार हो गई बहू, तलाश में जुटी पुलिस…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। खजनी थाने ग्राम जीतपुर निवासिनी भानमती पत्नी मूलधारी के हत्या के आरोप में उसकी बहू सोनमती और उसी गांव गोविंद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपित मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे हैं।

भानमती बीते 22 जून को सब्जी बेचने बाघागाड़ा गई थी। रात में वापस नहीं आई तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की। दूसरे दिन 23 जून की रात 8 बजे उसका शव महुआडाबर चौकी के ग्राम तालनवर से सटे नदी में उतराता दिखा। पोस्टमार्टम के बाद पता चला कि भानमती की मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई है। भानमती के पति मूलधारी ने बहू सोनमती व गांव के गोविंद पर हत्या का संदेह जताया। पुलिस ने उसके संदेह के आधार पर दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा दर्ज होने के बाद से दोनों आरोपित गांव से फरार हैं। इससे पुलिस का संदेह यकीन में बदल गया है। प्रभारी निरीक्षक खजनी अजय कुमार मौर्य ने बताया कि मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देर में आई है। मृतका के पति के संदेह जताने पर उसकी बहू व एक अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

करंट लगने से विवाहिता की मौत

गोला थाने के बेवरी गांव में करंट की चपेट में आने से गांव की 40 वर्षीया सरोज पत्नी रमेश की मौत हो गई। सरोज करीब 11 बजे बोर्ड में मोबाइल का चार्जर लगाने गई थीं। इस दौरान तार में करंट उतर गया। इससे वह झटका खाकर नीचे गिर गईं। उन्हें इलाज के लिए स्वजन निजी नर्सिंग होम लेकर गए। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतका के दो बच्चे हैं। मृतका के पति बिजली मिस्त्री का काम करते हैं।

चोरी के सामान के साथ बाल अपचारी धराया

झंगहा थाना पुलिस ने क्षेत्र के बोहाबार तिराहे के पास एक बाल अपचारी को चोरी के सामान के साथ पकड़ा है। उसके पास से चोरी की दो अंगूठी, एक जोड़ी झुमका, एक सीकड़, एक जोड़ी पायल, दो जोड़ी बिछुआ व तीन एटीएम कार्ड बरामद हुआ है। झंगहां थाने के उप निरीक्षक नितेश ङ्क्षसह ने बताया कि बीते 21 जून को बाल अपचारी ने गांव के ही विजय कुमार यादव के घर में घुसकर चोरी किया था। विजय कुमार ने गुरुवार को थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *