Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशसोनभद्र

यहां बनी बंधी में नहाते समय दो बच्‍चे डूबे, हादसे के बाद दोनों के शव बरामद….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र। म्योरपुर थाना क्षेत्र के करहिया गांव में बंधी में सोमवार की सुबह दो बच्चों की मौत डूबने की घटना सामने आने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया। आनन फानन सूचना मिलने के बाद दोपहर तक राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। परिजनों के अनुसार दोनों बच्‍चे बंधी की ओर गए थे। इसके बाद दोनों के डूबने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर दोनों की तलाश शुरू की गई। वहीं हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस की टीम ने भी पहुंचकर जायजा लिया और राहत और बचाव कार्य शुरू किया।

हालांकि दोपहर में चले राहत और बचाव कार्य में दोनों बच्‍चों के शव बरामद हो गए। बताया गया कि म्योरपुर थाना क्षेत्र के करहिया गांव में छोटे तालाब में नहाते समय पैर फिसलने से दो मासूमों की दर्दनाक मौत हो गयी। रीना पुत्री रामेश्वर 6 वर्ष व राम बाबू पुत्र राम जनम गोड़ 7 वर्ष की पानी मे डूबने से मौत हो गयी। रामबाबू के पिता रामजनम ने बताया कि मैं अपने बच्चे को घर पर छोड़ कर बांस लगाने पाहि पर गया था गांव के और बच्चो के साथ कब मेरा बेटा बाउली के किनारे चला गया नही पता वही साथ मे नहाने गयी बड़ी बहन प्रतिमा ने बताया कि मैं पीछे थी दोनों भाई बहन आगे जा कर नहा रहे थे इसी दौरान गहरे पानी मे जाने लगे।

बताया कि बहुत प्रयास बचाने की करने के बाद भी दोनों मुझे ही पकड़ कर पानी की ओर खींच रहे थे। उनसे अपना हाथ छुड़ा अपनी बड़ी दीदी सोनी को आकर बताई। बड़ी बहन के शोर मचाने के बाद जब तक दीदी व ग्रामीण कुछ कर पाते दोनो बच्चो की मौत हो गयी वही थानाध्यक्ष अश्वनी कुमारी त्रिपाठी ने बताया कि नहाते वक्त दो मासूमो की मौत हो गयी है। मृतक के पिता रामजनम के तहरीर पर पुलिस में मामला दर्ज कर पंचनामा भर शव को अपने कब्जे में ले अन्त्य परीक्षण के लिये दुद्धी भेज दिया है वही दोनों बच्चों के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *