Thursday, April 18, 2024
उत्तर-प्रदेश

घर में घुसकर प्रेम‍िका व उसके पति की गोली मारकर हत्या, आरोपित प्रेमी फरार

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जनपद लखीमपुर में बुधवार को रात करीब 10:30 बजे एक प्रेमी ने प्रेम‍िका के घर में घुसकर उसके पति को गोली मार दी। इसके बाद हमलावर प्रेमी ने एक गोली अपनी प्रेम‍िका को मारी। मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया। देर रात हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सीओ मोहम्मदी फोर्स के साथ मौके पहुंचे और आरोपितों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी।

 मामला मोहम्मदी कस्बे के मुहल्ला इस्लामाबाद का है। यहां के निवासी रामकृष्ण (45) की पत्नी गुड्डी (35) से पास के ही एक युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर आरोपित से रामकृष्ण का विवाद भी चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी विवाद में आरोपित तमंचा लेकर रामकृष्ण के घर घुस गया। उसने एक गोली हवा में चलाई फिर दूसरी गोली रामकृष्ण को मारी। तीसरी गोली उसने पत्नी गुड्डी देवी को मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, वारदात अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गया। इस वारदात के बाद पूरे इस्लामाबाद मोहल्ले में सनसनी फैल गई रात ही में भारी भीड़ मौके पर जुट ने लगी लेकिन तब तक इंद्रपाल वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने आरोपित की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। उसकी गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है। अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

घटनास्थल पर  पुलिस अधीक्षक विजय ढुल भी देर रात मौके पर पहुंच गए। घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का होने के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। दोनों मृतकों पुत्र ने कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध हत्या की तहरीर भी दे दी है। मोहम्मदी के कोतवाली प्रभारी बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि राम कृष्ण की पत्नी से आरोपी चंद्रपाल के अवैध संबंध थे, जिसके कारण यह वारदात हुई है जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *