Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेश

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

गौरीगंज (अमेठी)। सराय भागमनी गांव के पास शुक्रवार की दोपहर अनियंत्रित कंटेनर ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। घटना में पति-पत्नी व मां गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में इलाज के लिए सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है।

गढ़ामाफी गांव निवासी विशाल शुक्रवार की दोपहर दो बजे के करीब पत्नी मनीषा व मां सरिता को बाइक पर बैठाकर किसी काम के सिलसिले में गौरीगंज बाजार आ रहा था। बांदा-टांडा राजमार्ग पर सराय भागमानी गांव के पास पहुंचा ही था कि गौरीगंज की तरफ से तेज रफ्तार में जा रहे अनियंत्रित कंटेनर ने ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से बाइक पर आ रहे पति-पत्नी व मां को टक्कर मार दी।

प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो कंटेनर चालक ने बाइक सवार को बिल्कुल बचाने का प्रयास नहीं किया। टक्कर मारने के बाद वह मुंशीगंज की ओर फरार हो गया। खून से लथपथ सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे कंटेनर सहित चालक को मुंशीगंज प्रभारी निरीक्षक अखंड देव मिश्र ने दबोच लिया। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर से पूरे गांव में मातम छह गया।

पूर्व प्रधान महीप चंद कौशिक, जिला पंचायत सदस्य अभिषेक चंद कौशित सहित बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। प्रभारी निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि मुंशीगंज से कंटेनर व चालक को कोतवाली लाया जा रहा है। परिवारजन की तहरीर पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *