Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में बाइक सवार बदमाशों ने प्रधानपति की गोली मारकर की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। बलुआ थाना क्षेत्र के महड़ौरा गांव में सोमवार की सुबह बदमाशों ने प्रधानपति पंकज सिंह उर्फ नित्यानंद 38 की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने प्रधानपति पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां दाग दी। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। पंकज सिंह की पत्नी संगीता सिंह गांव की प्रधान हैं।

परिजनों के अनुसार पंकज सोमवार की सुबह अपने बड़े भाई अखिलानंद सिंह के साथ गांव के बाहर पंपिंग सेट पर मौजूद थे। इसी बीच दो बाइकों पर सवार होकर छह बदमाश पहुंचे। जब तक प्रधानपति और उनके भाई बदमाशों का इरादा भांप पाते तब तक लक्ष्य कर उन्होंने ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। पंकज ने गोली लगने के बाद भागने का प्रयास किया लेकिन शरीर में लगातार पांच गोलियां लगने की वजह से 10 मीटर तक जाते.जाते गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना से गांव में दहशत फैल गई। काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। बलुआ एसओ उदयप्रताप सिंह व कैलावर चौकी प्रभारी रामचेत मिश्रा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बदमाशों की तलाश में जगह.जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। गांव के पूर्व प्रधान मनोज यादव की एक साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूर्व प्रधान को गांव के बाहर पुलिया के पास गोली मारी गई थी। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था। घटना में पंकज आरोपित रहे हैं। पिछले दिनों जमानत पर छूटकर घर आए थे। परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस अपने स्तर से छानबीन में जुटी हुई है। एसओ का कहना रहा कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *