जिस पर लगाया था दुष्‍कर्म का आरोप अब वह हो गया पति, जानें.क्‍या है माजरा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गगहा थाना क्षेत्र से शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में अपहृत की गई महिला ग्राम पंचायत सेक्रेटरी के मामले में रोचक प्रसंग सामने आया है। सेक्रेटरी के पिता ने जिस साथी सेक्रेटरी पर अपहरण का आरोप लगाया था। वह उसका पति निकला। दोनों वर्ष भर पूर्व एक दूसरे से पंजीकृत विवाह कर चुके हैं। महिला सेक्रेटरी ने करीब वर्ष भर पहले इसी युवक सेक्रेटरी पर दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कराया था। पुलिस इस मामले में चार्जशीट भी लगा चुकी है।

शनिवार को महिला सेक्रेटरी घर से बाहर निकली और संदिग्ध परिस्थिति में गायब हो गई। उसके पिता ने एक सेक्रेटरी पर आरोप लगाते हुए गगहा थाने में तहरीर दी। पुलिस ने अपहृता व आरोपित के मोबाइल पर फोन किया तो दोनों का मोबाइल स्विच आफ मिला। मुकदमा दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई। रविवार को महिला सेक्रेटरी ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करके बताया कि उसके पिता जिस युवक पर आरोप लगा रहे हैं। उसने उसका अपहरण नहीं किया है। वह उसका पति है। उससे वह वर्ष भर पूर्व पंजीकृत विवाह कर चुकी है। उसने यह भी कहा है कि वर्ष भर पूर्व एक भ्रम के चलते वह उससे अलग हो गई थी। लेकिन अब ऐसी कोई बात नहीं है। उसने कहा है कि उसके पति को उसके परिवार वालों से खतरा है। ऐसे में पुलिस उसके ससुराल के लोगों को परेशान न करे।

युवती का बयान कराना चाहती है पुलिस

गगहा के थानाध्‍यक्ष राज प्रकाश सिंह का कहना है कि युवती के पिता ने उसके अपहरण होने की सूचना दी थी। ऐसे में मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। इसमें किसी को भी परेशान नहीं किया जा रहा है। युवती व युवक वर्ष भर पूर्व शादी कर चुके हैं। वर्ष भर पूर्व युवती की तहरीर पर उसी युवक के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला पंजीकृत हुआ था। इसमें चार्जशीट दाखिल हो चुकी है। पुलिस सिर्फ युवती का बयान कराना चाहती है। वह किसी को परेशान नहीं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *