चकियाः दो प्रत्याशियों के मौत के बाद इन दो गांवों के पांच बूथों पर हो रहा मतदान, सीओ ने पहुंचकर लिया…..जिले में कुल 6 गांवों में…..

ब्यूरो आफिस, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। बीते 26 अप्रैल को जनपद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच 734 ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के साथ-साथ क्षेत्र पंचायत जिला पंचायत के लिए मतदान हुए।
जिसका परिणाम दो मई को जारी कर दिया गया। लेकिन जनपद के 6 ग्राम पंचायतों में नामांकन व चुनाव चिन्ह आवंटन के बाद प्रधान पद के प्रत्याशी की मौत हो जाने के कारण वहां वोट नहीं पड़ सका। जिसमें नक्सल प्रभावित ब्लाक नौगढ़ के शमशेरपुर व परसहवां के साथ नियामताबाद ब्लाक के महावलपुर, सकलडीहा
सरैया पकवान, चहनिया, सदर ब्लाकों में एक-एक गांवो में मतदान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रविवार को हो रहा हैं।

नक्सल प्रभावित नौगढ़ ब्लाक के परसहवा व शमशेरपुर गांव के पांच बूथों पर प्रधान पद के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान हो रहा है। उधर सीओ श्रुति गुप्ता थानाध्यक्ष ने जाकर बूथों का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

बतादें कि शमशेरपुर में कुल 1378 वोटर है व परसहवां में 937, शमशेरपुर गांव के प्रधान प्रत्याशी छविलाल व परसहवां की प्रधान प्रत्याशी उषा देवी की बीमारी के कारण मौत हो गया था।

सीओ ने नवयुवकों को चेताया कि मतदान करने के बाद शांति से अपने घर चले जाएं। लाकडाउन का उलंघन करते हुए पाये गए तो आप सभी के खिलाफ कठोर कार्यवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *