एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या के मामले में तीन आरोपित गिरफ्तार, मौके पर ADG जोन

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

जनपद अयोध्या में  शनिवार देर एक ही परिवार के तीन बच्चों सहित पांच लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। एडीजी जोन एसएन साबत ने मौके का मुआयना किया और अयोध्या पुलिस को इस नृशंस हत्याकांड के अन्य सभी आरोपितों को भी शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। इसके बाद फैजाबाद के एसएसपी शैलेश पाण्डेय ने अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की है।

एडीजी एसएन साबत रविवार तड़के घटना स्थल पर पहुंचे। इस दौरान घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही उन्होंने हत्याभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी का निर्देश दिया। आईजी संजीव गुप्त ने भी देर रात घटना स्थल का दौरा किया। एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि तीन बच्चों सहित पांच लोगों की हत्या के पीछे ननिहाल की जमीन का विवाद सामने आया है। पांच लोगों की हत्या के मामले में मृतक के जीजा रामराज, बहन शेषमता, भांजे पवन और पवन की पत्नी ममता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। भांजा अभी फरार है, जबकि अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मृतक के परिवार के साथ घर के बगल दूसरे मकान में रहते थे।

अयोध्या के इनायतनगर थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत खानपुर के मजरे बरिया निसारु में शनिवार की देर रात एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई थी। रमेश तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे। यहां पर नवासे की जमीन को लेकर काफी दिनों से मामा- भांजे के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार की देर रात भांजे ने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनकी एक नाबालिग पुत्री एवं दो नाबालिग बेटों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी और फिर फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!