चकियाः लतीफशाह को पर्यटन के दृष्टि से मिलेगा बढ़ावा, 51 लाख की लागत से होगा विकास….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

विधायक ने सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम में विभिन्न योजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यस

चकिया, चंदौली। स्थानीय ब्लाक परिसर में योगी सरकार के चार वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी का संबोधन लाइव टेलिकास्ट के माध्यम से लोगों को दिखाया गया। जिसके उपरांत स्थानीय विधान सभा में विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण क्षेत्रीय विधायक शारदा प्रसाद ने फीता काट कर किया। इस दौरान लोगों को सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। सीएम योगी ने पर्यटन संवर्धन योजना के तहत 180 करोड़ की लागत से 373 पर्यटन विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया। जिसमें चकिया से सटे लतीफशाह को पर्यटन स्थल के रुप में विकसित करने के लिए 51 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत हुआ।
इस दौरान विधायक ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने हर गरीबों का सपना पूरा करने के लिए हर संभव कदम उठाया। जितना काम हमारे सरकार में मुख्यमंत्री जी ने कर के दिखा दिया उतना पूर्व में किसी भी सरकार ने नहीं किया। सरकार सभी योजनाएं निष्पक्षता से हर गरीब के घर पहुंच रही है। पहले की सरकारों में बंदर बाट कर लिया जाता था। आज अपराधी यूपी छोड़कर भाग गए हैं या अपने काम बदल लिए हैं। प्रदेश प्रगति के पथ पर ग्रसर हैं। पांच एक्सप्रेस.वे बनाकर हमारी सरकार ने उपलब्धियां हासिल किया है। थानों में पहले महिलाएं जाने से घबराती थी। लेकिन निर्भिक होकर महिला हेल्फ में जाकर अपनी पीड़ा सुना रहीं हैं।
इस दौरान क्षेत्रीय विधायक ने विधान सभा में पीडब्लूडीए आरएस विभाग द्वारा विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण फीता काटकर किया। वहीं मुख्यमंत्री आवास लाभार्थियों को प्रमाण पत्र का वितरण किया। इस दौरान उपजिलाधिकारी अजय मिश्रा, बीडीओ सरित सिंह, भाजपा जिलामहामंत्री उमाशंकर सिंह, जिला उपाध्यक्ष काशी नाथ सिंह, डा. प्रदीप मौर्या, मंडल अध्यक्ष संतोष सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!