Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

बेटी पैदा होने पर पहले पति ने घर से बाहर निकाला, अब प्रेमिका दे रही धमकी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बेटी के जन्म के बाद एक युवक के बहेड़ी की एक अन्य युवती से प्रेम संबंध बना लिए। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसके बाद उसे बच्ची के साथ दहेज की मांग करते हुए घर से निकाल दिया। अब पति की प्रेमिका पीड़िता को परेशान कर रही है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।प्रेमनगर की बीडीए कॉलोनी निवासी नीतू सक्सेना ने बताया कि उन्होंने उनकी बेटी मानसी की शादी अप्रैल 2019 में किला क्षेत्र में बच्चा जेल के सामने रहने वाले शिवम से हुई थी।

उन्होंने बताया कि शादी के कुछ समय बाद मानसी ने एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन पति शिवम, सास पूनम, ननद पूजा और अन्य इससे खुश नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने बेटी को दहेज की मांग करना शुरू कर दिया। बेटी के जन्म के बाद शिवम के बहेड़ी की रहने वाली एक युवती के साथ संबंध बना लिए। विरोध करने पर मानसी को पीटा जाने लगा और उसे घर से निकाल दिया। आरोप है कि उसे घर से निकालने के बाद शिवम बबली के साथ रहने लगा।

इस बीच बबली ने भी कई बार मानसी को फोन करके गालीगलौज की और उससे कहां की शिवम से संबंध खत्म करने के लिए उसे दो लाख रुपये मांगे। इस पर किसी तरह उसने परिवार से छिपकर उसे 50 हजार रुपये भी दे दिए। लेकिन इसके बावजूद उसकी मांगें नहीं रुकीं। अब वह लगातार बेटी को फोन कर जान से मारने की धमकी देती है। इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति शिवम और उसकी प्रेमिका बबली समेत अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *