तीन दोस्त मिलकर एक युवती को जबरदस्ती ले गए खेत में, एक ने क‍िया दुष्‍कर्म तो दो बनाते रहे वीड‍ियो….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में एक घिनौनी करतूत का मामला सामने आया है। तीन दोस्त मिलकर एक युवती को जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गए और एक ने दुष्कर्म किया और दो दोस्त मिलकर वीडियो बनाते रहे। बता दें क‍ि कुशेश्वरस्थान में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद वीडियो वायरल किए जाने के बाद स्‍थानीय लोगों में काफी नाराजगी है।

इस सिलसिले में स्थानीय थाना में कांड संख्या 91 2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। बिरौल पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार झा के निर्देश पर बिरौल थाना पुलिस के समक्ष पीडि़त लड़की द्वारा दिए बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीडि़ता के साथ 10 अप्रैल को घास काटने के दौरान मिसी गांव के एक युवक बाबू साहेब राय ने मुंह दबा कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। डीह कलना के दो युवक देवा राय एवं राहुल राय मिलकर इसका वीडियो बना लिया।

तीनों लोगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए घटना की जानकारी किसी को नहीं देने को कहा। पुनः 5 मई को घास काटने के दौरान बाबू साहेब राय ने छेडख़ानी करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चला गया। इसके बाद आरोपितों ने 10 मई को पीडि़ता के चाचा के मोबाइल पर वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी बाबू साहेब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

सरपंच पुत्र का नाम सामने आने के बाद मामले ने लिया राजनीतिक रंग

इधर इस मामले में औराही पंचायत के सरपंच मेथो देवी एवं विधायक प्रतिनिधि रामऔतार राय के पुत्र का नाम वीडियो बनाने वाले के रूप में आने से मामला राजनीतिक रूप ले लिया है। विधायक प्रतिनिधि श्री राय एवं उनके सहोदर भाई सरपंच के पति केदार राय ने बताया कि इस घटना से उनके पुत्र का कोई लेना देना नहीं है। दरअसल पीडि़ता के पिता से उनके साथ कई वर्षों से विवाद चल रहा है। इसी लिए उनके पुत्र को बेवजह फंसाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!