मां विध्यवासिनी का दर्शन करने जा रहे लोगों की कार पलटी, हादसे में तीन लोगों की मौत….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। शनिवार रात जीयनपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार कार पलट गई। जबरदस्त हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सभी मां विध्यवासीनी का दर्शन करने के लिए कार से जा रहे थे। हादसे के शिकार हुए लाेगों में दो देवरिया एवं एक बस्ती जिले के रहने वाले हैं। सुनसान स्थल में हादसा होने के कारण पुलिस देर से मौके पर पहुंच पाई।

देवरिया जिले के रवि 30 पुत्र त्रियुगी नानारायण मिश्र निवासी ग्राह सिंगही थाना सदर जनपद देवरिया राहुल चौहान 33 पुत्र राजेश चौहान निवासी सदर व अनुपम सिंह 50 पुत्र फूलचंद मुंडेरवा जनपद बस्ती एक दूसरे के दोस्त हैं। तीनों लोगों शनिवार की रात में विध्याचल जाने के लिए घर से निकले थे। देवरिया से निकले तो उनकी कार आजमगढ़.दोहरीघाट मार्ग होते रफ्तार भर रही थी। आजमगढ़ के जीयनपुर अंतर्गत केशवपुर जंगल से गुजरने के दौरान उनकी कार बगही दाड़ पुल के निकट अनियंत्रित हुई तो पेड़ से टकराती हुई दस फीट गड्ढे में जा गिरी।

पुलिस पहुंची तो तीनों युवकों की मौत हो चुकी थी। शवों को रात में ही विधिक कार्रवाई के लिए मोर्चरी भेज दिया गया। पुलिस ने स्वजनों को सूचना दी तो सुबह पीड़ित परिवार के लोग आजमगढ़ के मंडलीय अस्पताल स्थित मोर्चरी पर आ पहुंचे। शवों को देखते ही स्वजन दहाड़े मारकर रोने लगे। दुर्घटनाग्रस्त कार रवि की बताई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!