Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सास और बहू के बीच अजब-गजब विवाद, रील्स देखकर सास कर देती है फोन का डेटा खत्म-बहु पहुंची शिकायत लेकर थाना…

सहारनपुर: सास-बहू के बीच वैसे तो झगड़ा आम बात है। अक्सर सास की शिकायत लेकर बहुएं थाने पहुंचती रहती हैं। कई बार सास भी अपनी बहू की शिकायत लेकर थाने पहुंची है। दोनों के बीच झगड़े का कारण ज्यादातर घर में कामकाज या संपत्ति का विवाद रहता है।

लेकिन सहारनपुर में सास-बहू के बीच झगड़े का कारण मोबाइल फोन का डेटा बन गया है। मोबाइल का डेटा खत्म होने पर बहू थाने पहुंची है। डेटा खत्म होने पर सास-बहू के बीच विवाद हो गया। सास-बहू के बीच झगड़े का कारण जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। हालांकि पुलिस ने दोनों को समझाबुझाकर झगड़ा शांत करा दिया है।

मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। यहां सास और बहू में विवाद हो गया। इसके बाद बहू अपनी सास की शिकायत लेकर थाना सदर बाजार पहुंची और सास पर मारपीट करने के आरोप लगाए। जब पुलिस ने इस मामले की छानबीन की तो झगड़े का कारण जानकर हैरान रह गई।

बहू के मुताबिक, उसका पति नौकरी करता है। वह दिनभर घर के काम में रहती है और बच्चों को पढ़ाई कराती है।

उसकी सास दिनभर मोबाइल फोन में रील्स और फेसबुक देखती रहती है। इससे शाम तक मोबाइल का पूरा इंटरनेट डेटा खत्म हो जाता है। जब वह मोबाइल चलाती है तो मोबाइल डेटा नहीं मिलता है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता है।

बहू ने इसकी शिकायत अपने पति से भी की। सास से अलग रहने की बात कही लेकिन पति तैयार नहीं हुआ और अपनी मां का ही पक्ष ले रहा था। इससे नाराज होकर महिला सीधे थाने पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया और समझौता करा दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *