पुलिस को सूचना मिली कि युवती को घर में बंधक बनाकर रखा गया है, पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही निकला, पढ़ेंं पूरा मामला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। पिथौरागढ़ से दूसरे समुदाय की युवती को लाकर घर में बंधक बनाए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर गई। लेकिन वहां मामला कुछ और ही निकला। पुलिस का कहना है कि युवती को बंधक बनाकर रखने की बात गलत है। युवती अपनी मर्जी से युवक से शादी करके आई है। हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष ने आलाधिकारियों से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाने के साथ ही पुलिस पर आरोपी से साठगांठ करने का आरोप लगाते हुए गांव में विवाद होने की आशंका व्यक्त की है।

गांव के निर्वतमान प्रधान ने भी इससे गांव में दोनों समुदायों के बीच तनाव की बात कहते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। शनिवार को हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अरुण फौजी ने जिले के आलाधिकारियों के साथ ही नवाबगंज सीओ से शिकायत की। बताया कि कुंवरपुर बंजरिया का उसमान पिथौरागढ़ के एक गांव से दूसरे समुदाय की युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे अपने घर लाने के बाद बंधक बनाकर रखेे हुए है।

मामला लव जिहाद का लग रहा है। इसके साथ ही गांव के निर्वतमान प्रधान लियाकत अली का कहना है कि उसमान दूसरे समुदाय की युवती को अपने साथ ले आया है। युवती के दूसरे समुदाय के होने के चलते गांव मे तनाव बना हुआ है। शिकायत पर गांव गए एसआई सुभाष चन्द्र ने बताया कि युवती को बंधक बनाकर रखे जाने की बात पूरी तरह से निराधार है। युवती ने अपनी मर्जी से शादी कर आने की बात कही है। युवती के परिवार वालों से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन बात नहींं हो पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!